जिला चिकित्सालय में घूम रहे हैं झोला छाप तथाकथित पत्रकार

0 243

जौनपुर। जिले में झोला छाप डाक्टर के बाद अब एक नया चालन शुरू हो गया है झोला छाप तथाकथित पत्रकार जिनका काम है घर से खूब शूट बूट में तैयार होकर जिला चिकित्सालय में हाज़िर हो जाते है और अस्पताल के चारो दिशा में घूमना शुरू कर देते यह बात की चर्चा अस्पताल में डॉक्टरों कंपाउडर नर्स और मरीज के बीच बनी हुई है!

 

उक्त बात चर्चा जिला चिकित्सालय परिसर में इन दिनों खूब खुंज रही है की झोला छाप तथाकथित पत्रकार आज कल अपनी पीठ पर झोला टांग कर अस्पताल परिसर में घूमते दिखाई दे रहे हैं!

 

जिससे चिकित्सालय में भर्ती के लिए आए हुए मरीजों को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है अमन की शान के ब्यूरो चीफ तामीर हसन शिबू को एक महिला ने इस घटना की पूरी जानकारी दी और कहा की मेरा नाम अखबार में न छापे इस शर्त पर पूरी घटना बताया कि ये झोला छाप तथाकथित पत्रकार अपने आपको पत्रकार बता कर मरीजों को डराने और धमकाने का काम खूब तेजी से करते हैं!

 

और मरीजों को जिला चिकित्सालय में सही इलाज न हो पाने की बात कह कर वह मरीजों के परिजनों को राय देते है आप इनका इलाज प्राइवेट अस्पताल में ले जा कर भर्ती करवा देते हैं और वहा से उनको दलाली की मोटी रकम कमीशन के तौर पर मिल जाती हैं !

 

देखा जा सकता है कि अस्पताल परिसर में सुबह 8 बजे से दोपहर 3 बजे तक अनेकों झोला छाप तथाकथित पत्रकार हाथ में पर्चा लिए शिकार की तलाश में इधर उधर भटकते हुए दिखाई देते हैं।

 

अभी कुछ ही दिन बीते है कि तथा कथित पत्रकारों को जिला अधिकारी अनुज झा ने अपनी कड़ी फटकार लगाई थी उसके बावजूद भी यह तथाकथित पत्रकार उस बात पर भी अमल नहीं कर रहे है इससे लगता है की यह अभी भी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं!

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.