दीवानी कचहरी रोड मार्ग पर खोदाई बन रही राहगीरों केआवागमन में बाधा

0 115

जौनपुर। ओलंदगंज से कचहरी व ईदगाह मार्ग पर लोगों को खराब सड़क के कारण आवागमन में दिक्कत हो रही है। यहां पर सीवर लाइन का कार्य चल रहा है। काम की धीमी गति के कारण जाम लग रहा है। सीवर डालने के बाद सड़क पर मिट्टी डालकर छोड़ दी जा रही है, जिसमें वाहन धंस जा रहे हैं तो कही वाहन पलट जा रहें हैं।

नगर में सीवर लाइन खोदाई का कार्य लंबे समय से चल रहा है। कभी कोरोना के कारण काम बंद करना पड़ा तो कभी कंपनी ने बजट के कारण काम रोक दिया। एजेंसी को कई बार नोटिस दिया गया। जुर्माना लगा लेकिन काम की गति तेज नहीं हुी। एक पखवाड़े से सद्भावना पुल से कचहरी मार्ग पर सीवर पाइप लाइन डालने का कार्य चल रहा है। रात में सीवर लाइन का कार्य किया जा रहा है, सुबह तक मिट्टी डाल दी जाती है। उसके नीचे ईंट पत्थर न पड़ने के कारण मार्ग से गुजरने वाले वाहन मिट्टी में धंसने लगता है।

ईदगाह मार्ग को भी खोदकर सीवर पाइप लाइन का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान पानी की पाइप लाइन कट जाने के कारण सड़कों पर पानी बह रहा है। इससे लोगों को आवागमन में समस्या हो रही है। सीवर लाइन कार्य से तारापुर निवासी राहुल सिंह, जहांगीराबाद निवासी अभिलाष मौर्या ने बताया कि आवागमन में समस्या हो रही है। जहां पाइप कट जा रही है, उसको दुरुस्त नहीं किया जा रहा है। इससे सड़कों पर जलभराव हो जा रहा है। राहगीर वीरेंद्र पांडेय, विनोद विश्वकर्मा, राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि कचहरी मार्ग सीवर पाइप लाइन डालने के बाद केवल मिट्टी डालकर छोड़ दिया जा रहा है। इससे वाहन धीमी गति से निकल रहे हैं तो जाम का कारण भी बन रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.