फुटबॉल मैच के मुख्य अतिथि रहे केराकत के लाल गोलू जायसवाल।

मैं फुटबॉल मैच के मुख्य अतिथि रहे केराकत के लाल गोलू जायसवाल।

0 142

जौनपुर। केराकत नॉर्मल स्कूल के मैदान में चल रहे स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह स्मारक फुटबॉल प्रतियोगिता (टूर्नामेंट) में आज का मैच मुबारकबादपुर बनाम जौनपुर के बीच खेला गया।
आज इस मैच के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के केराकत नगर अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल नगर महामंत्री एंव नगर पंचायत चेयरमैन पद के प्रत्याशी ज्योति जयसवाल के पति केराकत के लाल गोलू जायसवाल रहे।
फुटबॉल मैच प्रारंभ के पूर्व मुख्य अतिथि गोलू जायसवाल नें कमेटी के लोगों के साथ फिल्ड में जाकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।
चेयरमैन पद के प्रत्याशी ज्योति जयसवाल के पति गोलू जायसवाल नें मन्च से सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं सर्वप्रथम कमेटी के लोगों को तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूंँ कि कई वर्षों से ठण्ड में भी फुटबॉल मैच खिलाते चले आ रहे हैं और मैं धन्यवाद देता हूंँ केराकत की देवतुल्य जनता को भी कि जब भी आदि गंगा गोमती तट पर स्थित नॉर्मल स्कूल के मैदान में स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह स्मारक फुटबॉल प्रतियोगिता टूर्नामेंट खेला जाता है तब तब केराकत की देवतुल्य जनता अपना योगदान प्रदान करती है जो काबिले तारीफ है।
गोलू जायसवाल ने कहा कि मैं खिलाड़ियों से भी आग्रह करता हूंँ कि खेल खेल की भावना एवं आपसी भाईचारे के साथ खेलें तब खेल में खेल का आनंद आता है और यदि खिलाड़ी पूरे लगन के साथ इसी तरह अपने खेल का सुन्दर प्रदर्शन करते रहे तो वह दिन दूर नहीं कि जब यही खिलाड़ी अपनें जनपद ही नहीं प्रदेश और पूरे देश में नाम रोशन करेंगे। गोलू जायसवाल नें कमेटी के लोगों से कहा कि मेरी कभी भी कहीं भी जरूरत हो तो निः संकोच मुझे याद करिएगा आपका बेटा गोलू जायसवाल कमेटी के लोगों के साथ 24 घंटे खड़ा रहेगा और केराकत की देव तुल्य सम्मानित जनता के लिए थी बस आप लोग मुझे अपना स्नेह प्यार दुलार और आशीर्वाद इसी तरह देते रहें और एक बार केराकत का चेयरमैन बनाकर सेवा का मौका अपने बहू ज्योति जयसवाल जी को अवश्य दें। मैं आपका आभारी रहूंगा केराकत नगर पंचायत में चार चांँद लगाने का पूरा प्रयास करूंगा और रिकार्ड तोड़ विकास करके दिखाऊंगा ये आपके लाल गोलू जायसवाल की जुबान है।
इस अवसर पर दरोगा चाचा दूधनाथ यादव, सुशील सोनकर, राजू उपाध्याय,(सभासद प्रतिनिधि) वकील अंसारी मनोज कमलापुरी भानु सेठ असलम मंसूरी मास्टर विनोद यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.