दो अस्पतालों सहित दर्जनों लोगों के विघुत कनेक्शन काटे गए

बिजली विभाग ने की दो लाख से अधिक की रिकवरी

0 77

मछली शहर। विद्युत विभाग द्वारा पुलिस प्रशासन के सहयोग से बड़े बकायेदारों और अवैध कनेक्शन धारियों के खिलाफ नगर में गहन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें दो अस्पतालों सहित कई दर्जन लोगों के विद्युत कनेक्शन काटे गए और मौके पर दो लाख से अधिक का जुर्माना भी वसूल किया गया

अधिशासी अभियंता रामानंद मिश्रा उपखंड अधिकारी एसके सिंह और आदित्य मारकंडे, उप जिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया ,क्षेत्राधिकारी अतर सिंह, कोतवाल देवानंद रजक अवर अभियंता अभिषेक केशरवानी संदीप कुमार, मंगला प्रसाद की टीम ने पूरे नगर के कई मोहल्लों में सघन चेकिंग की। टीम का उद्देश्य ऐसे लोगों को पकड़ना था जिनके खिलाफ विभाग आरसी पहले ही काट चुका है आरसी कटने के बावजूद भी दर्जनों लोग चोरी से बिजली जला रहे थे जिसमें प्रमुख रुप से उमाशंकर मल्टी स्पेशियल्टी हॉस्पिटल , जयराजी नर्सिंग होम के अलावा हरिलाल उर्मिला देवी (शादी गंज )रामसिंह (छैला मियां का पूरा) जब्बार अहमद (कोतवाली) सुनौव्वर अली (कोतवाली) दयाशंकर (शादी गंज) मकबूल अहमद (कोतवाली) राकेश जायसवाल (जंघई रोड) गुलाम रसूल (शादी गंज) शामिल है विभाग के एसडीओ एसके सिंह ने बताया की आरसी कटने के बावजूद बिजली जला रहे इन 8 कनेक्शन धारियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए इनका केबल उतरवा दिया गया। इसके अलावा एक लाख से अधिक के 6 बड़े बकायेदारों का भी विद्युत विच्छेदन किया गया ।इन्हें चेतावनी दी गई कि यदि बकाया जमा किए बगैर और आरसी के निस्तारण के पूर्व दोबारा बिजली जलती हुई पाई जाएगी तो इन सभी के खिलाफ 138b के तहत मुकदमा भी विभाग दर्ज कराएगा। कहा कि जिनके मीटर खराब है वह तत्काल विभाग में शिकायत दर्ज करके अपने मीटर बदलवा लें और इस खुशफहमी में ना रहे कि उनका बिल बहुत कम आ रहा है।

नगर पंचायत अध्यक्ष पद के दो-भावी प्रत्याशियों के केबिल भी उतरवाए गए

मछली शहर ।विद्युत चोरी के आरोप में नगर पंचायत अध्यक्ष पद के दो भावी प्रत्याशियों के कनेक्शन काटे जाने की भी नगर में काफी चर्चा रही इनमें से एक भाजपा से संबंध रखते हैं और दूसरे समाजवादी पार्टी से आज नगर में चलाए गए सघन चेकिंग अभियान के दौरान इन दोनों नेताओं के भी केवल उतरवाए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.