हिंदू युवा वाहिनी डोभी के कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया

0 152

जौनपुर चन्दवक।

स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा मढ़ी मठियां में ब्रह्मदेव सिंह के कुशल आयोजन में लोकसभा मछलीशहर सांसद बीपी सरोज जी के सौजन्य से हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कंबल वितरित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रमेश सरोज जी एवं विशिष्ट अतिथि राकेश मिश्रा, प्रदीप सिंह जी रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हिंदू युवा वाहिनी डोभी के निवर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष हिमांशु रघुवंशी जी किए।

 

कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी संदीप प्रजापति जी ने किया। मीडिया प्रभारी समाजसेवी संदीप प्रजापति ने बताया कि कार्यक्रम हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष हिमांशु रघुवंशी जी के नेतृत्व एवं सांसद जी के सहयोग से सैकड़ों गरीबों में कंबल वितरण किया गया जो बड़ा ही पुनीत कार्य हुआ। उन्होंने कहा समाज के हर लोगों को गरीबों के प्रति सच्ची भावना से समर्पित होने की जरूरत है।

 

संचालन के दौरान समाजसेवी संदीप ने कहा कि ऐसा आयोजन समाज के उन लोगों को संदेश है जो आर्थिक रूप से संपन्न हैं ऐसे लोगों को गरीब असहाय की मदद के लिए आगे आना चाहिए ताकि समाज में सामंजस्य बना रहे। मौके पर सच्चिदानंद सिंह, संजय, अच्छेलाल, चंदन, राकेश, मुकेश, रामप्रसाद के साथ काफी संख्या में लोग रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.