धूमधाम से मना 74वां गणतंत्र दिवस निवर्तमान नपाध्यक्ष गुलाब मौर्या ने कई जगहों पर झंडारोहण किया

अहरौरा नगर सहित आस-पास ग्रामीणों में आन-बान व शान से फहरा तिरंगा

0 100

मीरजापुर। नगर अहरौरा में 74वां गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कई शासकीय कार्यालयों व सामाजिक स्थानों पर सुबह तिरंगा फहराया गया। गणतंत्र दिवस पर झंडावंदन कर राष्ट्रगान के साथ नगर को स्वच्छ बनाए रखने की शपथ ली गई।

निवर्तमान अहरौरा नगर पालिका अध्यक्ष गुलाब मौर्य द्वारा कुशवाहा नगर के मौर्या लॉन और अंकुर ढाबा के साथ कई स्कूलों पर झंडारोहण कर, राष्ट्रगान के साथ भारत माता व वंन्दे मातरम का नारा लगाया गया।

उसी दौरान अधिशासी अधिकारी रामदुलार यादव ने अहरौरा नगर पालिका कार्यालय में झंडारोहण कर राष्ट्रगान, के साथ ईओ ने झंडारोहण में आये हुए सभी लोगों को शपथ दिलाई गई, “हम, भारत के लोग, भारत को एक संपूर्ण प्रभुत्व सम्पन्न, समाजवादी, पंथनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक गणराज्य बनाने के लिए, तथा उसके समस्त नागरिकों को सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक न्याय, विचार, अभिव्यक्ति, विश्वास, धर्म और उपासना की स्वतंत्रता…. की शपथ दिलाई गई। वही ईओ ने शहीद उद्यान में शहिदों को श्रद्धाजंलि देकर, प्राथमिक विद्यालय और आर्य शिशु मंदिर विद्यालय में झंडारोहण किया और ईओ ने सुबह 10 बजे नगर पालिका इंटर कालेज के प्रधानाचार्य नंदलाल दिवाकर के साथ नगर पालिका इंटर कालेज विद्यालय में झंडारोहण किया गया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.