सपा नेता के प्रति जफराबाद पुलिस की भुमिका संदिग्ध

0 670

जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में पुलिस चौकी से कुछ दूर घटित घटना का वीडियो जो कल मंगलवार के दिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण चर्चा का विषय रहा। आज बुधवार के दिन भी इस घटना की चर्चा पूरे दिन होती रही।

 

 

सपा नेता सरफराज अहमद और उनके पुत्र समेत चार लोगों के खिलाफ शाह शब्बीर हुसैन को मारते पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना में सपा नेता सरफराज अहमद समेत 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने सबसे पहले धारा 323 506 की एफआईआर दर्ज किया था।

 

बाद में जैसे ही या घटना सपा नेता और उनके पुत्रों की करतूत सामने आई वैसे ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने तपाक से धारा 323, 506 के अलावा धारा 452, 436 व 308 को एक्सट्रा बढ़ा दिया।

 

पुलिस ने इस घटना में आरोपी रहें चार नामजद आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार करके न्यायालय भेज दिया था। नामजद सपा नेता सरफराज अहमद की गिरफ्तारी न होना आज भी चर्चा का विषय बना हुआ है जबकि सबसे पहले पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया था बाद में 4 में से घटकर 3 मुल्जम हो गए।

 

समाजवादी पार्टी के नेता सरफराज अहमद की गिरफ्तारी न होना चर्चा बनी हुई है कि वह काफी प्रभावशाली और समाजवादी पार्टी के अच्छे नेताओं में गिने जाते हैं इसलिए उनकी गिरफ्तारी से पुलिस कतरा रही है। हां एक बात और है कि कल मीडिया को अपने बयान में दिए गए बाइट में उन्होंने अपनी सफाई देते हुए हुई घटना की निंदा करते हुए देखे गए थें।

 

फिलहाल इनकी गिरफ्तारी ना होने को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहें हैं। एक तरफ यह भी कहा जा रहा है कि हो सकता है पुलिस विवेचना के दौरान इन्हें दोषी ना पाकर इन्हें मुक्त कर दें। लेकिन जिस तरह की घटना घटित हुई है कि किसी एक व्यक्ति को बड़ी ही बेरहमी से पीटकर उसके घर में आग लगा दी जाए जिसे देखकर मानवता का कलेजा दहल जाए ऐसे में आप भी जाफराबाद थाने की पुलिस संदेह के घेरे में देखी जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.