अज्ञात बदमाशो ने कटरे में घुसकर कई व्यापारियों को पीटा

0 162

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के बदलापुर पड़ाव पर अज्ञात हमलावरों ने वी2 में घुसकर कई लोगों को पीट कर घायल कर दिया है। सभी हमलावर लाठी डंडा लोहे के रॉड लाए थें और अपना मुंह कपड़े से बांधे हुए थें। मामला गुरुवार दोपहर लगभग 1 बजे का है। कटरे चहल पहल थी और लोग अपनी-अपनी दुकानों पर बैठकर व्यापार कर रहें थें उसी समय 12 और 15 की संख्या में कुछ युवक अपना मुंह कपड़े से बांधे हुए अचानक कटरे में घुसे और लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया।

 

 

इसी बीच अपनी दुकान पर बैठे रहें बिस्मिल्लाह पुत्र मोहम्मद जफर उम्र लगभग 30 वर्ष को दुकान के अंदर से खींच कर हमलावरों ने बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया जिन्हें बचाने के लिए आए जीशान हम्मद 28 वर्ष पुत्र हमीदुल्लाह उन्हें भी बुरी तरह से पीट दिया। कुछ लोग जो सामान खरीदने आए थें चोट लगने के बाद मौके से भाग खड़े हुए। 12 से 15 की संख्या में आए हमलावर कटरे में तोड़फोड़ करने के बाद मछली शहर पड़ाव की तरफ भाग निकले। दोनों घायल को जिला अस्पताल लाया गया।

 

मौके पर शहर कोतवाल सतीश कुमार सिंह चौकी प्रभारी सराय पुख्ता अरविंद कुमार सिंह सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है इसी बीच कुछ लोगों ने लूट की भ्रमण खबरों का भी प्रकाशन शुरू किया जो पूरी तरह से निराधार है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.