नवागत जिलाधिकारी अनुज झा ने सम्हाला कार्यभार

0 70

ब्यूरो रिपोर्ट तामीर हसन शीबू

जौनपुर नवागत जिलाधिकारी अनुज झा ने शुक्रवार को जनपद आगमन पर सबसे पहले आदि शक्ति पीठ मां शीतला के दरबार में शीश झुकाते हुआ मां का आशीर्वाद लिया। तदोपरांत उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोषागार में पहुंचकर विधिवत आज अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया ।

 

उन्होंने पत्रकारों से औपचारिक वार्ता के दौरान बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप जो भी कार्य होंगे उसे प्राथमिकता से किया जाएगा। सरकार की जो तमाम कल्याणकारी योजनाएं हैं उसे प्राथमिकता से सामान्य जन तक पहुंचाना हमारी कार्यों की प्राथमिकता में होगा। यह बहुत ही महत्वपूर्ण जनपद है जनपद काफी बड़ा है और आबादी को देखते हुए काफी बड़ा भूभाग कवर करता है उसको देखते हुए सबसे पहले मुख्यमंत्री जी और उत्तर प्रदेश सरकार की जो भी महत्वपूर्ण योजनाएं हैं उन सभी कार्य योजनाओं को ठीक से इंप्लीमेंट करना और जनता को सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ पहुंचाना प्राथमिकता है।

 

 

जिसमे जनता की सुनवाई करना कोर्ट का कार्य करना समाधान दिवस थाना दिवस तहसील दिवस को प्राथमिकता के आधार पर करते हुए कार्य को निस्तारण कराया जाएगा।इन सब का ध्यान रखते हुए कार्य करना है जिलाधिकारी ने अपने बारे में बात करते हुए बताया कि वह वर्ष 2009 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं इससे पूर्व मैं बुलंदशहर महोबा कन्नौज रायबरेली आदि जगहों पर जिलाधिकारी के तौर पर काम कर चुका हूं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.