हौसला बुलंद बाइक सवार दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से किया छेड़छाड़

0 334

जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र के बंधवा गांव में मंगलवार की शाम लगभग 6:30 बजे हौसला बुलंद बाइक सवार दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ किया और परिजनों को बुरी तरह पीटा जिसमें एक मासूम बच्ची भी शामिल है।

 

चारों घायलों को जिला अस्पताल के गंभीर चोट लगने के कारण ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पूरा मामला आया है कि कमाल हुसैन पुत्र स्वर्गी अब्दुल अजीज 45 वर्ष अपने घर के पास बैठे थे कि उसी समय बाइक पर सवार सात आठ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। बाहर बैठे कुछ लोगों को मारपीट कर बदमाश वहां से चले गए। लगभग 1 घंटे बाद फिर एक गोलबंद बना कर आए और इनके घर पर हमला कर दिया।

 

परिजनों का आरोप है कि मारपीट करने के साथ घर में घुसकर महिलाओं से छेड़खानी भी की गई यहां तक की मासूम बच्ची को भी उठाकर दबंगों ने जमीन पर पटक दिया। इस घटना में कमाल हुसैन के साथ सरफराज अहमद 23 वर्ष सितारा बेगम पत्नी जमाल हुसैन उम्र लगभग 40 वर्ष सनाया उम्र लगभग 10 वर्ष मेहरून्निसा पत्नी सरफराज उम्र लगभग 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

मौके पर हमलावरों ने तमंचे से डोरा और हवा में गोली चलाई ऐसा घायल के परिजनों का कथन हैं। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज ले जाया गया जहां गंभीर चोट लगने के कारण जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिए रिफर कर दिया गया।

 

जिला चिकित्सालय में भी गंभीर चोट लगने के कारण चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है जिसमें एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.