फ्रूड इंडस्ट्रीज की खरीद में की गई करोड़ों की ठगी करोड़ों अदा करने के बाद भी काग़ज़ात देने से कर रहे इंकार

कोलकाता के रहने वाले पति-पत्नी समेत 3 के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

0 86

अमन की शान
हरदोई। पंजाब के कारोबारी ने कोलकाता के रहने वाले पति-पत्नी समेत 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। शाहाबाद में मनमोहन फ्रूड इंडस्ट्रीज के नाम से धान मिल की खरीद में करोड़ों का खेल का मामला सामने आया है। पुलिस ने दी गई तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

पंजाब के मकान नंबर 160 डा.रामकिशोर स्ट्रीट नाभा निवासी रमेश कुमार पुत्र रामस्वरूप ने शाहाबाद पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शाहाबाद में मनमोहन फ्रूड इंडस्ट्रीज के नाम से धान मिल है। उसके बारे में पता चला कि मिल बिक रही है। इस पर रमेश शाहाबाद आया और वहीं के रहने वाले वेदप्रकाश मिश्रा ने अपनी मिल बता कर सारी डीलिंग कर ली। उसके बाद पता चला कि मिल के असली मालिक कोलकाता में रहने वाले शिफाली घोष और उसके पति गोविंद चन्द्र घोष है।

 

रमेश कुमार का कहना है कि वह कोलकाता गया और मिल की खरीद की सारी शर्तें पूरी करते हुए करोड़ों का भुगतान कर दिया। सब कुछ होने के बाद मिल मालिक मालिक मिल के काग़ज़ात देने में हीलाहवाली कर रहे हैं। पुलिस ने दी गई तहरीर पर मिल मालिक शैफाली घोष, उसके पति गोविंद चन्द्र घोष और शाहाबाद के वेदप्रकाश मिश्रा के खिलाफ धारा 420/406/506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.