बिजली कर्मचारियों की हड़ताल का असर पहले दिन से दिखाई दे रहा है वही दूसरी तरफ नगर क्षेत्र के एक वीआईपी कॉलोनी में बिजली जगमगा रही है।

0 2,435

पत्रकार इशरत हुसैन (AKS न्यूज)

जौनपुर। बिजली कर्मचारियों की हड़ताल असर पहले दिन से दिखाई दे रही है। नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक वीआईपी कॉलोनी तारापुर कटघरा के साथ ओलांदगंज में बिजली सप्लाई चमक रही है। इन क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति बहाल है। इसके अलावा पूरे शहर में लगभग 5 दर्जन से अधिक मोहल्ला पूरी तरह से अंधेरे में डूब गया हैं।

 

सिर्फ नगर के मोहल्ला ओलंदगंज और तारापुर कॉलोनी कटघरा में बिजली सप्लाई जारी है जो अपने में एक अलग तरह का सवालिया निशान शासन और प्रशानन के साथ बिजली विभाग के उच्च अधिकारीयों पर जनता उठा रही है। बाकी पूरे शहर से बिजली गायब होने के बारे में जारी हुए हेल्पलाइन नम्बर से सम्पर्क किया गया तो पता यह चला कि पूरे शहर में फाल्ट होने के कारण सप्लाई चालू नहीं की जा सकती।

 

इस बात का आश्वासन जरूर मिला है कि सुबह फालट ठीक होने के बाद कुछ क्षेत्रों में बिजली की सप्लाई जारी कर दी जाएगी। बिजली विभाग के कर्मचारियों के पहले दिन के हड़ताल का पूरा असर पूरे नगर में देखने को मिला है। इस संबंध में बिजली विभाग के एक नेता से सम्पर्क  किए जाने पर उनके द्धारा बताया गया कि हम लोग सिर्फ हड़ताल पर हैं हम लोगों ने बिजली आपूर्ति बन्द नहीं किया गया है।

 

जबकि बिजली आपूर्ति ठप होने से एक तरफ मच्छरों के कहर ने तो दूसरी तरफ गर्मी ने शहरी जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। साथ ही साथ सी बी एस ई बोर्ड की परीक्षा भी चल रही है जिसका काफी असर बच्चों की पढ़ाई पर भी पढ़ रहा है !

 

शहर में बिजली कर्मियों की हड़ताल का पूरा असर पहले दिन से ही नगर वासियों पर काफी भारी पड़ रहा है। यदि शासन और प्रशासन द्वारा ठोस कदम नहीं उठाया जाता तो भोली-भाली जनता को बिजली कर्मियों के हड़ताल की सजा भुगतना पड़ेगा।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.