हत्या कर गर्रा नदी में फेंका गया था शव!

महिला सफाई कर्मी बोली,उसके बेटे की की गई थी हत्या बीमार मां की ड्यूटी करने की बात कह कर गया था घर से

0 62


अमन की शान
हरदोई। गर्रा नदी से जिस युवक का शव बरामद किया गया था,उसकी मां ने पुलिस को दी तहरीर में साफ-साफ कहा है कि उसके बेटे की हत्या कर शव नदी में फेंका गया। हालांकि इस बारे में पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया था, साथ ही मामले की हर एक पहलू से जांच की जा रही है। सारी सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

 

बताते चलें कि 7 मार्च को पचदेवरा थाने के उमरिया कला गांव के सामने गर्रा नदी से युवक का शव बरामद किया गया था। जिसकी शिनाख्त पाली थाने के किलकिली निवासी सुमित कुमार पुत्र दिनेश कुमार के रूप में की गई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया था। सुमित कुमार की मां मिठनी पत्नी दिनेश कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह शाहाबाद कोतवाली के सुहागपुर में सफाई कर्मी है। उसके पति की पहले ही मौत हो गई थी। उसके बीमार होने पर बड़ा बेटा सुमित उसकी ड्यूटी करता था।

 

उसके बीमार होने पर सुमित 1 मार्च को ड्यूटी करने साइकिल से सुहागपुर गया था, लेकिन उसके बाद से घर वापस नहीं लौटा। इस पर मिठनी अपने छोटे बेटे विनोद कुमार के साथ सुमित को ढूंढने लगी, लेकिन कहीं से कुछ भी पता नहीं चला। उसी बीच गर्रा नदी में शव पड़ा होने की खबर सुन वह अपने छोटे बेटे विनोद के साथ वहां पहुंची, जहां उसने शव की शिनाख्त की।

 

मिठनी का कहना है कि उसके बेटे की हत्या कर शव को नदी में फेंका गया। इसके पीछे कौन सी वजह है ? इस सवाल पर वह रोने लगी और बोली उस विधवा ने किसी का क्या बिगाड़ा था,जो उससे उसका जवान बेटा इस तरह छीन लिया गया। पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.