कांग्रेस जिलाध्यक्ष फैसल हुए स्वस्थ रिपोर्ट आते ही हर किसी ने कहा लोगों की दुआएं आईं

फैसल के अस्वस्थ होने से राजनीतिक गलियारे में सियासी सफर को लेकर होने लगी थी चर्चाएं

0 586

तामीर हसन शीबू

जौनपुर। हर आम और खास के लिए संघर्ष करने वाले जमीनी नेता कांग्रेस जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। मुंबई के प्रसिद्ध हिंदुजा हॉस्पिटल की रिपोर्ट आते ही हर किसी ने कहा हजारों लोगों की दुआ ने इस नौजवान को नई जिंदगी दी है।

क्योंकि जिस प्रकार से महज मुंबई में उपचार कराने की जो बातें आई तो, उससे जिले के सियासी गलियारे में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थी।

फैसल हसन तबरेज जैसे इस नौजवान के चाहने वालों की भीड़ के बीच अपवाद स्वरूप वह लोग भी चर्चा करने लगे थे की कांग्रेस जैसी पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर धरना प्रदर्शन और संघर्ष करने वाले इस नौजवान के आगामी राजनीतिक सफर का अब क्या होगा।

 

वजह यह रही कि प्राइमरी स्टेज में कैंसर की शिकायत आई थी । जिनका ऑपरेशन मुंबई के प्रसिद्ध हिंदुजा हॉस्पिटल में 8 मार्च को हुआ था। आज चिकित्सक विशेषज्ञों की टीम ने जिलाध्यक्ष की रिपोर्ट को जब पूरी तरह से नॉर्मल बताया और उन्हें सावधानी बरतने की बात कही है। फिर घर जाने का आश्वासन दे दिया तो उनके चाहने वालों के फोन घन घनाने लगे।

 

फैसल हसन के परिजनों ने बताया कि जौनपुर की हजारों जनता की दुआ और प्रेम की बदौलत वह पूरी तरह से स्वस्थ होकर मुंबई से अपने जिले में बहुत जल्द आ रहे हैं।
इस प्रतिनिधि ने भी फोन पर वार्ता की तो जिला ध्यक्ष ने बताया कि हमारे शुभचिंतकों की दुआ काम आ गई।
कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से निजात मिल गई मैं जल्द ही अपनी जनता के लिए अपने जिले में जिस तरीके से जनता के लिए कार्य करता था। उसी तरीके से करता रहूंगा।

जिलाध्यक्ष श्री तबरेज ने सभी लोगों का धन्यवाद दिया है। यह वही नौजवान है जिसने समाज और लोकहित के लिए धर्म मजहब से ऊपर उठकर आम जनता की आवाज के लिए हमेशा संघर्ष किया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.