जिले के एक प्रतिष्ठत होटल में पुलिस की छापेमारी में सात नामजद बना चर्चा का विषय

0 182

जौनपुर। लाइन बाजार और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम वाजिदपुर तिराहे पर स्थित एक होटल में बार बालाओं सहित लोगों को शराब का लुत्फ लेते समय पकड़ा गया था जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

 

चर्चा यह है कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब और शबाब का आनंद ले रहे लगभग 2 दर्जन से अधिक लोगों को पकड़ा था जिन्हें पुलिस वैन में भरकर ले जाया गया था। लेकिन जब पुलिस की रिपोर्ट सामने आई तो सुनने वालों के होश उड़ गए। एक कारोबारी द्वारा कुछ लोगों को पार्टी दी गई थी जिसमें शराब के साथ नाच गाने की भी व्यवस्था की गई थी।

 

पुलिस द्वारा दर्ज कराई गई है एफ आई आर में लिखा गया है कि थाने के निरीक्षक जयप्रकाश यादव अपने सहयोगी जवानों के साथ जेसीज चौराहे पर पहुंचे थे कि आबकारी निरीक्षक अब्दुल कैश प्रधान आबकारी शूजाउद्दीन अपनी टीम के साथ मौजूद थे अवैध कच्ची शराब व नाजायज ढंग से चलने वाले शराब के अड्डे के बारे में बातचीत कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दिया कि वाजिदपुर तिराहे के पास होटल में अवैध ढंग से शराब पिलाई जा रही है तथा बाहर से लड़कियां बुलाकर जिसमे एक विदेशी महिला भी शामिल थी जिनसे अश्लील डांस कराया जा रहा है।

 

मुखबिर की बात का विश्वास करके लाइन बाजार और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी किया जिसमें मौके पर शराब पिलाई जा रही थी और अश्लील डांस चल रहा था जिसमें पुलिस ने छापेमारी करके लगभग 2 दर्जन से अधिक लोगों को पकड़कर थाने ले गई और मौके से कुछ बार बालाओं समेत शराब की खाली बोतल व लोगों को पकड़कर वैन में भरकर थाने ले जाया गया।

 

 

पुलिस द्वारा मौके से पकड़े गए सभी लोगों का नाम पता तस्दीक हो चुका था इसके इसके बाद भी पुलिस ने 50 अज्ञात और सात नामजद 1 अजय कुमार गुप्ता पुत्र गंगाराम गुप्ता निवासी नईगंज थाना कोतवाली के साथ 2 आशीष कुमार गुप्ता पुत्र अजय कुमार गुप्त निवासी नईगंज समेत 4 महिलाओं और एक बृजेश कुमार शुक्ला पुत्र हीरा लाल शुक्ला निवासी जार्जटाउन एरिया प्रयागराज यानी 7 लोगों के खिलाफ एफ आई आर पंजीकृत हुई। अब प्रश्न इस बात का उठता है कि मौके से पकड़े गए बड़ी संख्या में लोग आखिर कैसे छूट गए। यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.