नानक पब्लिक स्कूल की अनोखी पहल जल्द आए पहले प्रवेश पाए

0 183

जौनपुर नगर क्षेत्र के अंतर्गत स्थापित नानक पब्लिक स्कूल हरिबंशपुर फूलपुर मड़ियाहूं रोड जौनपुर द्वारा
25 छात्र – छात्राओं को निशुल्क शिक्षा देने का निश्चय किया है जिसके क्रम में स्कूल की प्रबंधक देवेन्द्र कौर ने समस्त जनपद वासियों से अपील की है की जिन अभिभावक के छात्र और छात्रा शिक्षा हासिल करना चाहते है और वह किसी कारण वंश शिक्षा नहीं हासिल कर पा रहे है उनके लिए यह सुनहौरा अवसर है !

आज ही आप अपने बच्चे को वर्ष 2023 -2024 के सत्र हेतु यादि निशुल्क शिक्षा दिलाना चाहते हैं तो हमारे स्कूल में कक्षा 3 से 9 तक और 11 तक की शिक्षा के लिए नानक पब्लिक स्कूल से प्रवेश फॉर्म  प्राप्त करके दिनांक 25 /03 /2023 तक अवश्य जमा कर दें जिसकी परीक्षा 26/03/ 2023 को प्रातः 9:30 बजे दिन रविवार को अयोजित  होगी !

 

 

समय से फॉर्म जमा होने पर बच्चे एंट्रेंस (टेस्ट) पेपर दे सके जो बच्चे  प्रथम, दृतीय, तृतीय (फर्स्ट ,सेकंड ,थर्ड) रैंकिंग में आएंगे उन छात्र छात्राओं को निशुल्क शिक्षा दी जाएगी !

 

नानक पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सरदार मनमोहन सिंह ने जनपद जौनपुर के सभी बड़े भाइयों व मित्रों से व जनपद वासियों से अनुरोध करते हैं कि  हमारी इस नई पहल को जनपद के हर एरिया में माउथ टू माउथ यह  मैसेज के माध्यम से समस्त  ग्रुप में फॉरवर्ड जिससे यह अनोखी पहल की शुरुआत अच्छी हो सके और जरूरत मंद हुनहार बच्चे इस स्कीम का लाभ उठा सके !

 

चेयरमैन सरदार मनमोहन सिंह
नानक पब्लिक स्कूल हरबसपुर फूलपुर जौनपुर
Mobile no 9721478777,7318030310

Leave A Reply

Your email address will not be published.