रिजल्ट इन डिस्ट्रीब्यूशन समारोह का हुआ आयोजन सम्पन्न हुआ

जीवन में कभी भी हार नहीं माननी चाहिए: प्रोoडाoशिव कुमार

0 148

रिर्पोट पत्रकार राघव विश्वकर्मा

जौनपुर नगर स्थित सी एम एम इंग्लिश स्कूल रशीदाबाद के प्रांगण में  मुख्य अतिथि प्रोफेसर डॉक्टर शिव कुमार प्रधानाचार्य मेडिकल कॉलेज जौनपुर द्वारा रिजल्ट  डिस्ट्रीब्यूशन समारोह का आयोजन किया गया।

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि द्वारा छात्र छात्राओं को यह सन्देश दिया गया कि जीवन में कभी भी हार नहीं माननी चाहिए साथ ही उनके हाथों द्वारा प्रथम द्वितीय तथा तृतीय रैंक होल्डर्स को उपहार और सर्टिफिकेट देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

 

अंत में उन्होंने अपने शब्दों में संबोधित करते हुए कहा की जीवन में निरंतर परिश्रम करना अति आवश्यक है जो छात्र रेकिंग में नहीं आ पाए है वह भविष्य में कठिन परिश्रम करते हुए अपना उच्च स्थान पाने की कोशिश करें साथ ही समारोह में भावों को भी यह सुझाव दिया की अपने बच्चों के साथ कठिन परिश्रम करते हुए आगे बढ़ाने के लिए उत्साह वर्धन करें।

 

डायरेक्टर  मोहम्मद तौकीर अपने शब्दों में यह कहा कि सभी और अपने वार्षिक परिणामों में अच्छे अंक प्राप्त करें बल्कि अपने जीवन में भी 100ः उपलब्धि हासिल करें।
सीएम इंग्लिश स्कूल उनके नैतिक नै मानविकी आदि को डिजाइन करने के लिए उनके साथ काम कर रहा है।

 

इंग्लिश स्कूल एक अच्छे इंसान के निर्माण के लिए छात्रों के साथ उनकी शैक्षणिक के अलावा उनकी चुनौतियों को संभालने के लिए भी काम करता है जो एक अच्छे समुदाय के साथ.साथ देश के निर्माण में मदद करने में सहयोग देने वाले बने।

अल्फा हेल्थ केयर के डॉक्टर मोहम्मद चाँद बागवान ने अपने शब्दों में  कहा कि वायक्ति को निराश होने की आवश्यकता नहीं है और जीवन में कठिन परिश्रम और शिक्षा के प्रति आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

 

मैनेजर मोहम्मद तौफीक ने मुख्य अतिथि को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। समारोह के समापन में प्रधानाचार्या श्रीमती मनोरमा श्रीवास्तव ने आये हुए तमाम अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

 

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक अवधेश कुमार मिश्र सुहेल अहमद  राजेश यादव  कल्पना उपाध्याय  हौसला प्रसाद  फैयाज खान एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.