थाने पर नही मिला न्याय तो पीड़ित पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय

0 250

जौनपुर। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के बडूर गांव में लड़की छेड़खानी का विरोध करने पर एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हमला कर पिता पुत्र को पीटकर मरणासन्न कर दिया। उक्त गांव निवासी राम लखन बिंद 43 वर्ष की पुत्री बुधवार शाम को सामान लेकर जा रही थी। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक ने उसे कस के थप्पड़ मार कर फरार हो गये।

 

लड़की ने पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह अपनी मोटरसाइकिल तेज गति से लेकर फरार हो गए। दूसरे दिन वह तीनों वहीं से गुजर रहे थे कि लड़की के भाई ने रोककर पूछा तो तीनों उलझ गए और अपने कुछ साथियों को बुलाकर इनके परिवार पर हांकी लाठी लोहे के राड से मारकर लखन बिंद का हाथ पैर और उसके पुत्र आजाद का दाहिना पैर तोड़ दिया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई है।

 

सूचना के बाद भी स्थानीय पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई ना होने के कारण पीड़ित पुलिस अधीक्षक कार्यालय घायलों को लेकर पहुंच गई है। इलाका पुलिस का हाल अगर यही रहा तो फरियादी सीधे पुलिस अधीक्षक के यहां फरियाद करने के लिए बेबस हो जाएगा। वैसे भी इस समय इलाका पुलिस की हालत इतनी खराब हो गई कि वह पीड़ित की बात को ध्यान पूर्वक ना सुनकर शासनादेश का उल्लंघन कर रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.