सर्राफा व्यापारी के घर आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने लाठी लोहे की रॉड से किया हमला

0 88

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तूतीपुर में स्थित सर्राफा व्यापारी के घर आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने लाठी लोहे की रॉड से हमला कर दिया हमले में एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । मामला 3 अप्रैल शाम 7:00 बजे का है। विक्रम सोनी के घर कुछ मेहमान आए हुए थे।

 

उसी समय उनसे रंजिश रखने वाले कुछ लोग हाथों में लाठी लोहे का राड लेकर दरवाजे पर पहुंचकर भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। मना करने पर घर पर आए मेहमानों को मारने पीटने लगे जिसमें नारायण सेठ 25 वर्ष कृष्णा 22 वर्ष गोलू उर्फ रितेश कुमार को गंभीर चोट आई। बेहोशी की हालत में नारायण और घायलों को कोतवाली ले जाया गया जहां से खींचने तीनों को चिकित्सकीय परीक्षण और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

नारायण सोनी को गंभीर चोट लगने के कारण चिकित्सक ने उसी दिन भर्ती कर लिया जिसका अभी तक उपचार चल रहा है। दूसरे पक्ष से घायल लोगों के तहरीर के आधार पर पुलिस ने सर्राफा व्यापारी के परिजनों पर एफ आई आर दर्ज कर लिया। लेकिन सराफा कारोबारी की तहरीर पर अभी भी पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। कहा जाता है कि भाजपा के एक नेता के इशारे पर मामला पंजीकृत नहीं किया जा रहा है।

 

घायल पक्ष के सर्राफा कारोबारी का परिवार अभी भी उसके घर पर चढ़कर आए हमलावरों के खिलाफ तहरीर लेकर एफ आई आर दर्ज कराने के लिए कोतवाली का चक्कर काट रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.