भाजपा में गहना कोठी परिवार की अर्चना सेठ टिकट की दावेदार

0 365

जौनपुर। शहरी क्षेत्र के फार्म भागेलु राम राम जी सेठ गहना कोठी जो सन 1946 से जनता की सेवा में सदैव तत्पर है। इसके साथ कई मैरिज हाल व अन्य प्रतिष्ठान भी इनके परिवार से जुड़े हुए हैं। शहरी क्षेत्र की जनता विनीत कुमार सेठ, विवेक सेठ मोनू समेत परिवार के लोग हमेशा कई संस्थाओं से अपना नाता जोड़ कर ख्याति हासिल किए हुए हैं। इसके अतिरिक्त शहर में होने वाले धार्मिक कार्यों में यह पूरा परिवार बढ़.चढ़कर हिस्सा लेने में माना जाता है।

यदि सामाजिक रूप से देखा जाए तो यह पूरा परिवार प्रत्येक रविवार को गरीबों को भोजन कराना भंडारा करवाने के अलावा गरीबों की मदद करना अपना प्रथम कर्तव्य समझते हैं। जनपद जौनपुर सहित आजमगढ़, वाराणसी, अंबेडकरनगर, प्रयागराज, सुल्तानपुर, आसपास के जनपदों में इनके परिवार का सम्मान करने वाले लोगों की कमी नहीं है।

 

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के चेयरमैन पद की प्रत्याशी विवेक शेठ उर्फ मोनू की पत्नी अर्चना सेठ भाजपा से टिकट की दावेदारी किया है जिससे नगर वासियों में प्रसन्नता और खुशी की लहर दौड़ गई है। माना जाता है यदि अर्चना सेठ पत्नी विवेक कुमार मोनू सेठ को भारतीय जनता पार्टी टिकट देती है तो जो परिवार पहले से सामाजिक एवं कमजोरों की मदद करने में माना जाता है। यदि पार्टी ने इन्हें टिकट दिया तो या सम्मानित परिवार काफी मजबूती से जनता के हर कार्यों में हमेशा साथ साथ चलने के लिए अपना बड़ा योगदान प्रदान करेंगे।

 

कुछ लोगों द्वारा यह कहा जा रहा है कि जल्द ही यह परिवार भाजपा में शामिल हुआ है। एैसे देश के कई बड़े नेता कांग्रेस व अन्य दलों से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं जिन्हें बीजेपी ने उच्च स्थान प्रदान किया है। वैसे चुनाव में किसकी विजय होगी यह फैसला तो जनता के हाथों मंे होता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.