आपसी कहासुनी और मारपीट में एक की मौत

0 57

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के भटौली (जहरुद्दीनपुर) गांव में रविवार शाम शराब पीने के बाद हुई आपसी कहासुनी व मारपीट में घायल रवींद्र पाल (37) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई।

 

आरोपित विकास पाल शव को बोलेरो गाड़ी में मृतक के घर के सामने छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव तथा बोलेरो अपने को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही की।

 

कथित तौर पर मृतक रवींद्र पाल व उसके पड़ोसी विकास पाल ने शाम को एक साथ अन्य मजदूरों के साथ गेहूं की मड़ाई की और उसके बाद एक साथ बैठकर शराब का सेवन किया। इस बीच नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी होने लगी जो धक्का-मुक्की व मारपीट में बदल गई। जिसमें रवींद्र पाल घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा।

 

इसके बाद आरोपित विकास पाल उसे एक बोलेरो गाड़ी से इलाज हेतु शाहगंज एक निजी अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने रवींद्र को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद कथित तौर पर वह बोलेरो से शव को वापस घर लाया तथा मृतक के घर के सामने ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज चौबे सिंह व थानाध्यक्ष लक्ष्मण विक्रम सिंह मौके पर पहुंच गए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.