पुर्व प्रिंसिपल मरहूम नाजिम हुसैन के आवास पर ईद मिलन समारोह संपन्न हुआ

0 193

अमन की शान
जौनपुर। नगर के मोहल्ला बारादुआरिया में मरहूम नाजिम हुसैन के छोटे पुत्र समर नाजिम रिजवी द्वारा ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष पद की उम्मीदवार डा. चित्रलेखा सिंह प्रवक्ता टीडी महाविद्यालय जौनपुर उनके द्वारा सबसे पहले केक काट कर नन्नी परी कुलसुम फात्मा को आशीर्वाद दिया गया।

उक्त अवसर पर आए हुए तमाम अतिथि ने हिन्दू मुस्लिम एकता पर अपनी अपनी बातें रखी और कहा कि यह शिराजे हिन्द है यहां की एकता देश विदेश में जानी जाती यह शहर अमन चैन का शहर यहां सभी समुदाय के लोग एक होकर अपने तमाम कार्यक्रम  को कुशुलता पूर्वक समाप्त कराते है।

 

कार्यक्रम के बाद डा. चित्रलेखा सिंह ने मोहल्ले में डोर टू डोर घरों में जाकर क्षेत्रवासियों से अपील किया कि सबको देखा बार-बार हमको देखें एक बार। डा. चित्रलेखा सिंह जिले की एक चर्चित समाजसेवी है जो दूसरों के दु:ख को अपना दुख समझ कर जनता के बीच नजर आती है क्यू की उनका जनता के प्रति लगाव रहता है।

 

डा. चित्रलेखा सिंह एक संभ्रांत परिवार से तालुक रखती है जिले के चर्चित समाजसेवी बाबू हरगोविंद सिंह के परिवार से ताल्लुक रखती है जिन्हे पूरा शहर जनता है।
डा. चित्रलेखा सिंह ने क्षेत्रवासियों से अपील किया है कि यदि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद की कुर्सी पर उन्हे जनता ने बैठने का मौका। दिया तो नगर क्षेत्र के लोग वाटर टैक्स हाउस टैक्स से पूरी तरह होंगे मुक्त और साफ-सफाई बिजली व्यवस्था सुंदरीकरण सड़क निर्माण आदि कार्य निष्पक्ष तौर पर कराया जाएगा।

 

उक्त कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण मुन्ना सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी प्रदेश सचिव पूर्वांचल प्रकोष्ठ सैयद मोहम्मद जैदी, अनीता सिंह, आरती सिंह मंजू सुमन, मोती लाल यादव जिला प्रभारी कैलाश पटेल, मरकजी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष जफर मसूद, सैफ इलेक्ट्रोनिक के प्रोपराइटर अजादार हुसैन, सैयद दानिश हुसैन, मोहम्मद दानिश, अली मेहंदी अमन, शकील अहमद, नसीम मिर्जापुरी आदि लोग उपस्थित रहे। अंत में आए हुए तमाम अतिथियों का शुक्रिया समर नाजिम रिजवी द्वारा किया गया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.