डा चित्रलेखा सिंह के रोड शो में समर्थकों का अच्छा खासा हुजूम उमड़ पड़ा

0 67

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। वाटर टैक्स माफ हाउस एक हाफ नगर के कई मुद्दों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर चित्रलेखा सिंह का आज रोड शो जुलूस उनके मुख्य कार्यालय किला रोड से निकला।

 

इस रोड शो में समर्थकों का अच्छा खासा हुजूम उमड़ पड़ा था। प्रत्याशी डॉक्टर चित्रलेखा सिंह के साथ पूरी तरह से सभी समुदाय के लोग अपने नेता के जुलूस के साथ साथ चल रहे थे। उनके रोड शो का जुलूस किला चौराहा अटाला मस्जिद मंडी नसीब खा होते हुए शिया कॉलेज के सामने से भंडारी रेलवे स्टेशन पहुंचा।

 

जहां से अहियापुर से होते हुए सब्जी मंडी कोतवाली चौराहा हरलालका रोड चहरसू चौराहा से शाही पुल होते हुए ओलांदगंज पहुंचा जहां समर्थकों ने इस रोड शो के जुलूस का स्वागत किया। नगर पालिका चेयरमैन पद की उम्मीदवार द्वारा नगर के चौतरफा विकास की आंधी लाने की बात का आश्वासन बार-बार दिया जा रहा है।

 

जैसा कि देखा जा रहा है कि इस प्रत्याशी के साथ सभी समुदाय जाति धर्म के लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। जिस क्षेत्र में डॉक्टर चित्रलेखा सिंह जाती हैं वहां उन्हें पूरा समर्थन देने के साथ लोग स्वागत भी करते हैं।

 

अच्छी विचारधारा और जनता के प्रति हमेशा लोगों के साथ खड़े रहने वाली है प्रत्याशी लगभग सभी धर्म के लोगों का सम्मान करना अपना प्रथम कर्तव्य समझती डॉक्टर चित्रलेखा सिंह ने कहा कि नगर की जनता का लगातार उनको सहयोग और समर्थन मिल रहा है। इनके चुनाव लड़ने से लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.