चचेरे भाई ने भाई को मारा चाकू हालत नाजुक

0 214

जौनपुर। सरपतहा थाना क्षेत्र के डिह अशरफपुर गांव में क्या करे भाई ने अपने भाई को जमीनी विवाद में चाकू मारकर मरणासन्न कर दिया है। जिसकी हालत नाजुक होने पर वाराणसी ले जाया गया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि उक्त गांव निवासी तिलकधारी का 35 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार से उसके चचेरे भाई से जमीन बंटवारे को लेकर के मंगलवार रात्रि लगभग 8:00 बजे विवाद हो गया।

 

इसी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने राजेश के शरीर पर अनगिनत चाकू से कई वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सबसे ज्यादा चाकू का वार उसके गर्दन पर पड़ा। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष लक्ष्मण विक्रम सिंह सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए और घायल को तत्काल सुईथा कला स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिए रेफर कर दिया है।

 

जिला चिकित्सालय के डॉक्टर के के पांडे ने उसकी बिगड़ी हालत को देखकर बेहतर उपचार के लिए बीएचयू वाराणसी के लिए रिफर कर दिया है। चिकित्सक डॉक्टर के के पांडे के अनुसार अधिक घाव गर्दन पर लगी रहने के कारण इसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

दूसरी तरफ हमलावर की गिरफ्तारी के लिए थाना अध्यक्ष लक्ष्मण विक्रम सिंह द्वारा संभावित स्थानों पर नामजद किए गए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी शीघ्र ही कर ली जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.