उत्कर्ष बैंक के सी ओ से असलहा सटाकर बदमाशों ने 40 हजार लूटा

0 263

जौनपुर।।जलालपुर क्षेत्र के नेहरूनगर चेक डैम के पुलिया के पास सोमवार को उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के सीओ से बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल सटाकर 40 हजार रुपये लूट लिया।घटना की सूचना पर थानाप्रभारी रमेश यादव मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गए।

 

आजमगढ़ जनपद के मऊ परासी गांव निवासी आकाश यादव पुत्र सुभाष यादव उत्कर्ष फाइनेंस बैंक जलालपुर में क्षेत्रीय अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।सोमवार की सुबह वह सैदपुर गांव में समूह के लोंगो के साथ मीटिंग किये।मीटिंग में वह समूह के बकाया 40 हजार रुपये की वसूली करने के बाद बीबीपुर गांव जा रहे थे।वहां पर भी समूह से पैसा लेना था।सैदपुर गांव से वह जैसे ही मीटिंग के बाद केराकत कबुलपुर मार्ग पर आए।

 

उक्त पुलिया के पास पीछे से एक काले रंग की नई स्पलेंडर बाइक से मुह बांध कर दो बदमाश आये।उन लोगों ने बाइक के आगे बाइक लगाकर रोक लिया।उसके बाद एक बदमाश ने आकाश यादव को पिस्टल सटा कर दो थप्पड़ मारा।और उसके पीठ से बैग निकाल लिया तथा उसका मोबाइल छीन कर बाइक से भाग निकले।वह बदमाश गयासपुर गांव की तरफ भाग गए।गयासपुर के पास आकाश का मोबाइल सड़क पर गिरा मिला।घटना के बाद वहां राहगीरों की काफी भीड़ जमा हो गयी। एक स्थानीय युवक ने मौके से पुलिस को सूचना दिया।

 

सूचना पाकर थानाप्रभारी रमेश यादव तत्काल मौके पर पहुंच गए।उन्होंने मामले को काफी गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच में लग गए।उन्होंने पत्रकारों से बताया कि उक्त फाइनेंस कम्पनी सहित अन्य इस तरह की कम्पनियों से तीन बार मीटिंग की गई।उनसे कहा गया कि वे नगद पैसा लाने या देने किसी अकेले व्यक्ति को न भेजे।अगर ज्यादा पैसा हो तो उसकी जानकारी पुलिस को दें। घटना को लेकर फाइनेंस कंपनी के कार्य प्रणाली पर लोग चर्चा कर रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.