आचनक क्रॉसिंग के पास ट्रक से टकराई कार, एक की हुई मौत, दो घायल

0 212

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर क्रॉसिंग के पास मंगलवार दिन के लगभग 2:30 बजे कार ट्रक से टकराई एक की मौत दो मासूम घायल हो गए। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के देवचंदपुर शीतला चौकिया निवासी अशोक दुबे का 35 वर्षीय पुत्र प्रिंस दुबे आजमगढ़ जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के ग्राम चौकी से दिवेश दुबे और देव पुत्र मधुरेश कुमार तिवारी को अपनी शिफ्ट डियार कार से लेकर जौनपुर अपने घर देवचंदपुर आ रहे थे। रेलवे क्रॉसिंग पर तेज गति होने के कारण कार असंतुलित हो गई और डंपर ट्रक से टकरा गई।

 

इस दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने प्रिंस दूबे को मृत घोषित कर दिया। और इस दुर्घटना में घायल देवेश कुमार नौ वर्ष देवा 14 वर्ष को बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

 

दुर्घटना की खबर लगते परिवार के पूरे लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और प्रिंस के शव को देखकर रोने लगे और किसी की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। दूसरी तरफ मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स लेकर चौकी प्रभारी भंडारी तारकेश्वर राय पहुंच गए और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.