टीडी कालेज के आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज प्रबंध तंत्र ने बुलाई आपातकाल बैठक

0 66

जुल्फेकार हुसैन बाबू ब्यूरो चीफ अमन की शान लखनऊ संस्करण
जौनपुर। टीडीपीजी कालेज के प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष प्रदीप सिंह की सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियों क्लिप का विरोध थमने का नाम ही नही ले रहा है। शुक्रवार को छात्रों का एक गुट प्रिंसपल का घेराव करते हुए आरोपी टीचर को बरखास्त करने की मांग किया था, आज एबीवीपी के छात्रों ने प्रर्दशन करके कालेज की छवि धूमिल करने वाले शिक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग किया।

 

छात्रों के आक्रोश को देखते हुए लाइनबाजार पुलिस ने खुद संज्ञान में लेते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। उधर इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए कालेज प्रबंध तंत्र ने रविवार को एक आपातकाल बैठक बुलाई है।

मालूम हो कि बीते 25 मई की शाम से सोशल मीडिया में टीडी कालेज के प्रचीन इतिहास विभाग के एचओडी डॉ प्रदीप सिंह का एक वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आरोपी शिक्षक एक छात्रा को बीएड कराने तथा टीईटी परीक्षा पास करने का लालच देकर उसके साथ प्रणय निवेदन करता है। इसके अलावा तमाम तरह की आपत्तिजनक बाते कह रहे है। यह वीडियों वायरल होते ही प्रिंसपल प्रोफेसर डॉ आलोक सिंह ने आरोपी टीचर से स्पष्टीकरण मांग लिया। इसकी जानकारी होते ही छात्रों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया। छात्रो ने प्राचार्य का घेराव करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने तथा उन्हे बरखास्त करने की मांग किया।

 

आज एबीवीपी के छात्र-छात्राओं ने प्रिंसपल का घेराव करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग किया। छात्रो के आक्रोश को देखते हुए लाइनबाजार पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए थाने के दारोगा आशुतोष कुमार गुप्ता की तहरीर पर आरोपी टीचर प्रदीप कुमार सिंह के खिलाफ धारा 509, 67 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

उधर कालेज की गरिमा तार तार होते देख कालेज प्रंधक तंत्र ने एक आपातकाल बैठक रविवार को बुलाई है। बैठक में आरोपी शिक्षक के खिलाफ निर्णय लिया जायेगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.