पुरानी रंजिश में बाइक सवार ने बुलेट सवार को मारी गोली

0 483

जौनपुर। जिले के तेजी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम जन‌ऊर में निमंत्रण से लौट रहे बुलेट सवार को गोली मारकर घायल कर दिया गया। इसी गांव के निवासी राजेश कुमार यादव उम्र लगभग 40 वर्ष पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ यादव से उनके पत्रकारों से पुरानी रंजिश चल रही है।

 

उसी गांधी को लेकर मंगलवार रात्रि 9:00 बजे जब राजेश यादव एक वैवाहिक कार्यक्रम से निमंत्रण करके अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे कि उसी समय दो बाइकों पर सवार 4 लोगों ने उन्हें घेर कर तमंचे से गोली मार दिया। गोली राजेश यादव के बाएं हाथ के बाहर पर लगी हुई है। राजेश की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण परिवार के लोग दौड़कर पहुंच गए इसलिए की गोली उनके घर से कुछ ही दूरी पर चलाई गई थी।

 

सूचना मिलने के बाद तेजी बाजार थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । घायल को पास के ही स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने गोली जैसी चोट होने की बात लिखा है। स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया जहां चिकित्सक ने बेहतर उपचार हेतु बीएचयू वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। गोली पुरानी रंजिश जमीनी विवाद के चलते मारी गई है ऐसा घायल का कहना है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.