जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 5 घंटे के अंदर सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

0 88

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 5 घंटे के अंदर सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो युवकों ने भी अपनी जान गवाई है। सबसे पहले गुरुवार शाम के लगभग 6:00 बजे बदलापुर थाना क्षेत्र के धनिया मऊ बाजार के निकट सड़क से पैदल जा रहे बक्सा थाना क्षेत्र के अलहदिया गांव निवासी पृथ्वी पाल 60 वर्ष को एक बाइक सवार ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

 

परिजनों द्वारा घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी रात्रि लगभग 9:00 बजे मौत हो गई। इसी क्रम में सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के मखमेलपुर गांव में एक बाइक से जा रहे दो युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम खमौरा गांव निवासी हीरालाल का 20 वर्षीय पुत्र राजबहादुर और उसके साथ इसी गांव के निवासी जगतपाल का 19 वर्षीय पुत्र आकाश पाल और राजबहादुर दोनों साथ में गुरुवार रात्रि लगभग 9:00 बजे बाइक से कहीं जा रहे थे।

 

 

मखमेलपूर के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और इनकी बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.