पांच वर्षीया मासूम के साथ अधेड़ ने किया शर्मानाक अश्लील हरकत

0 486

जौनपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला फिरोशेपुर मोहल्ले में 5 वर्षीया मासूम के साथ शर्मनाक ढंग से अश्लील हरकत वृद्ध व्यक्ति द्वारा करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शुक्रवार दिन के लगभग 4:00 बजे एक मासूम बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी कि इस समय पड़ोस का रहने वाला एक व्यक्ति उसे टॉफी देने का लालच देकर अपने घर के अंदर ले गया।

 

घर के अंदर ले जाकर शैतान व्यक्ति उसे बच्ची के होठों को चूसना शुरू किया और उसके गुप्तांग पर अपना हाथ रख लिया। इतना ही नहीं बेशर्मी की हद तो तब उसे वह व्यक्ति पर कर दिया जब जबरदस्ती उसके मुंह तक से कर डाला। मासूम बच्ची अपने घर आकर अपनी मां से पूरी बात बताइए। परिजन जब इस बात को पूछने के लिए उसके घर गए तो गंदी गंदी गालियां देते हुए भगा दिया और जान से मारने की धमकी भी दिया। घटना की जानकारी होते ही पूरे मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्या में जुट कर कोतवाली पहुंच गए।

 

 

शहर कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई हैं। जिस व्यक्ति पर यह आरोप लगाया गया हैदेखने में वह बड़ा ही सीधा-साधा एक सच्चा मनुष्य दिखाई देता है लेकिन उसके मन का कालापन आज जनता के सामने उजागर हो चुका है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.