नकाब लगाकर चोरों ने उड़ाया लाखों के जेवरात और नगदी

0 171

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सरैय गांव में बीती रात अज्ञात चोरों के गिरोह ने मकान के पीछे नकाब लगाकर लाखों रुपए के सोने के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। उक्त गांव निवासी विनोद कुमार पांडेय का पूरा परिवार गर्मी के कारण छत पर सोने चला गया था। पूरा परिवार छत पर सो रहा था मौका पाकर चोरों का गिरोह ने मकान के पीछे से नकाब लगाकर घर के अंदर प्रवेश कर गए।

 

घर के अंदर घुसते ही चोरों के गिरोह ने दो बहू के कमरे में घुस गए और उसमें रखी हुई लोहे की अलमारी का लॉक तोड़कर सोने चांदी के जेवरात और नगदी रुपए लेकर फरार हो गए। सुबह जब पांडे परिवार छत से नीचे उतरकर आया तो देखा कि पूरा सामान कमरे में फैला हुआ है।

 

इस बात का अंदाज लगाने में देरी नहीं हुई की घर में चोरों अपना काम कर गया। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

चोरों के घर में रखें अलमारी से सोने के दो हार चार जोड़ी झुमका चार सोने की अंगूठी तथा चार जोड़ी पायल चांदी की और कुछ नदी रुपए चोर ले गए हैं। इतनी बड़ी चोरी की घटना में पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। चोरी की इस घटना से पूरे गांव में भर व दहसत फैल गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.