संदिग्ध हाल में अर्ध विक्षिप्त महिला के जबड़े के आरपार तक लगी चोट

पति का आरोप भाई और भतीजे ने मारी गोली

0 42

जुल्फेकार हुसैन बाबू ब्यूरो चीफ लखनऊ एडिशन

खुटहन (जौनपुर) 18 जून सियरावासी गांव में रविवार की भोर एक अर्ध विक्षिप्त महिला के जबड़े पर किसी ने प्रहार कर दिया। जिससे उसके जबड़े में आरपार तक घाव हो गया। वह खून से लथपथ हो गई।सरकारी एंबूलेंस बुलाकर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया। यहां से उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल के पति का आरोप है कि उसे गोली मारी गई है। जो उसके जबड़े के आरपार हो गई। वहीं प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर योगेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया चिकित्सको का कहना है कि जबड़े का घाव गोली मारने का नहीं लग रहा है। किसी नुकीली बस्तु से प्रहार मालूम पड़ता है।

 

 

गांव निवासी केशरी त्रिपाठी और‌ उनके भाई तिनका तिवारी के बीच वर्षों से विवाद चला आ रहा है। दोनों पक्षों के ऊपर आपसी मारपीट में लगभग पांच- पांच मुकदमे खुटहन थाने में दर्ज। चार दिन पूर्व भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें तिनका तिवारी घायल हो गए थे। दूसरे पक्ष को चोट न होने के कारण पुलिस ने तिनका के पक्ष से ही घर में घुसकर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। रविवार की भोर केसरी तिवारी की पत्नी सुनीता के जबड़े पर किसी ने प्रहार कर दिया। वह अर्ध विक्षिप्त होने के कारण कुछ बता नहीं पा रही है।

 

 

केसरी तिवारी का आरोप है कि भोर में उक्त लोगों के द्वारा सुनीता की पिटाई की जा रही थी। बचाव करने पहुंचा तो मुझे निशाना कर गोली मारी गई। हमारे भाग जाने से गोली पत्नी के जबड़े में लग गई। फिलहाल पास पड़ोस के लोग धमाका सुनाई देने की बात से इनकार कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.