मनचलों की खैर नहीं : पुलिस ने चलाया मिशन शक्ति अभियान

छात्रों के साथ किया सीधा संवाद, दिया सुरक्षा का विश्वास ग्रामीण क्षेत्रों में भी टीम ने महिला हेल्प लाइन के बारे में जागरूक किया

0 55

खेतासराय(जौनपुर)। जिले में मिशन शक्ति के तहत एंटी रोमियो स्क्वॉड ने मनचलों और छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। महिला पुलिस ने स्कूलों, कॉलेजों, बाजारों और भीड़भाड़ वाले स्थलों पर चेकिंग की। टीम ग्रामीण क्षेत्रों में दस्तक देकर महिला हेल्पलाइन समेत अन्य महत्वपूर्ण जानकारी साझा की ।

 

पुलिस ने संवाद करते हुए छात्राओं की समस्याएं सुनीं और अपने नंबर भी दिए, ताकि जरूरत पड़ने पर शिकायत कर सकें। छात्राओं सहित अन्य महिलाओं से रूबरू होकर सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। इस दौरान कुछ छात्राओं ने महिला पुलिस के साथ सेल्फी भी ली।

 

सीओ शहागंज शुभम तोदी ने बताया कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है। इसका उद्देश्य बेटियों और महिलाओं में सुरक्षा का भरोसा दिलाना है। सर्किल में यह अभियान जारी रहेगा। जनपद के हर थानो पर इस अभियान में महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई है।

 

उन्होंने छात्राओं से कहा कि वे मनचलों या छेड़छाड़ करने वालों से घबराएं नहीं बल्कि सतर्क रहकर पुलिस की मदद लें। पुलिस टीमें सिविल ड्रेस में भी निगरानी करेगी ताकि असामाजिक तत्वों को चिह्नित किया जा सके।

जागरूक के लिए नादौली और बारा कला भी पहुँचे ।

इस अवसर पर उपनिरीक्षक महंगू यादव, महिला कांस्टेबल अंतिमा सिंह, आशा, बिंदू, सब्या सिंह, राखी समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल रहे ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.