वर्षों से प्रतीक्षित उत्तर प्रदेश सचिवालय संघ का चुनाव कराएं जाने के संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई

0 564

लखनऊ त्तर प्रदेश सचिवालय संघ के चुनाव के लिए नामांकन की तिथि 27 एवं 28 जून 2023 मतदान की तिथि 12 जुलाई 2030 एवं मतगणना की तिथि 13 एवं 14 जुलाई को घोषित की गई है। उत्तर प्रदेश सचिवालय संघ के चुनाव में इस बार अत्यंत ही जुझारू एवं सुयोग्य कर्मठ सीमा गुप्ता अध्यक्ष प्रत्याशी के रूप में खड़ी हो रही है जो सभी संवर्ग में अत्यंत ही लोकप्रिय है।

 

उत्तर प्रदेश सचिवालय संघ के चुनाव कराए जाने के संबंध में सीमा वर्षों से लगी है सीमा गुप्ता का यह कहना है कि यह चुनाव सचिवालय सहित पूरे प्रदेश के लिए अत्यंत ऐतिहासिक होने वाला है क्योंकि यह चुनाव सचिवालय के हर कार्मिक के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला है। सीमा गुप्ता के मुख्य एजेंडे में समीक्षा अधिकारी का 5400 ग्रेड पे कराना, पुरानी पेंशन बहाली कराना,सबको आवास दिलाना, विभिन्न पदों पर पदोन्नति के लिए शिथिलीकरण,विशेष सचिव का अतिरिक्त पद सृजित कराना, कैडर पुनर्गठन करवाना, मल्टी स्टोरी पार्किंग की व्यवस्था, सत्र के दौरान सचिवालय कर्मियों को अतिरिक्त मानदेय की व्यवस्था,

 

 

सचिवालय के प्रत्येक भवनों में शिशु सदन की व्यवस्था, सचिवालय के प्रत्येक भवन में अत्याधुनिक कैंटीन की व्यवस्था, स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार, पितृत्व अवकाश के साथ वे तमाम महत्वपूर्ण मुद्दे हैं जो सचिवालय कर्मियों के लिए अत्यंत ही आवश्यक है। यह पहली बार है जब कोई महिला प्रत्याशी अध्यक्ष के रूप में खड़ी हो रही है। निश्चित रूप से सशक्त सचिवालय की स्थापना में नया इतिहास रचने वाला है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.