बाइक सवार बदमाशों ने एक को गोली मारकर गंभीर रूप से किया घायल

0 159

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के हरगोविंद सिंह कॉलेज के पास शुक्रवार शाम लगभग 7:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए बीएचयू वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

 

भदोही जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव निवासी सुशील कुमार पांडे उम्र लगभग 46 वर्ष पुत्र सॉरी जी बीरबल पांडे बीते चार-पांच दिन पूर्व अपनी बहन के घर जाफराबाद थाना क्षेत्र के मिसिरपुर गांव में आया हुआ था। घायल के अनुसार आज वह अपने भांजे विनीत मिश्रा पुत्र रामाश्रय मिश्रा के साथ रिश्तेदारी जा रहा था कि हाईवे के पास दो बाइकों पर सवार 6 लोगों ने उसे घेर कर तमंचे से उसके ऊपर फायर कर दिया।

 

गोली विनीत मिश्रा को लगने के बजाय उसके मामा सुशील कुमार पांडे को लग गई। आनन-फानन में घायल को जिला चिकित्सालय जौनपुर लाया गया। जहां से चिकित्सक ने उसे बेहतर उपचार के लिए वाराणसी के लिए रिफर कर दिया है। गोली सुशील कुमार पांडे के पैर में लगी है।

 

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर शहर कोतवाल सतीश कुमार सिंह चौकी प्रभारी शकर मंडी सुशील कुमार यादव समेत भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई पुलिस ने काफी गंभीरता से छानबीन कर रही है और लोगों का बयान भी अलग अलग तरीके से ले रही है।

 

घटना का कारण कुछ दिन पूर्व एक झगड़े में विनीत मिश्रा के परिवार के कई लोग जेल जा चुके थे। और इनके परिवार का कथन भी या है कि 56 दिन से कुछ लोग पुरानी रंजिश को लेकर उनके परिवार को तरह-तरह की धमकी दे रहे थे और आज मौका पाते ही घटना को अंजाम दे दिए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.