लाइन बाजार थाना क्षेत्र में फिर चली गोली एक गम्भीर

0 162

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव में एक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घायल की हालत नाजुक होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है।

 

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव निवासी सभापति यादव उम्र लगभग 40 वर्ष पुत्र स्वर्गीय बंसराज यादव सोमवार की रात लगभग 9:00 बजे अपने घर जा रहे थे। उसी समय किसी ने उन्हें लक्ष्य कर उनके ऊपर कई फायर कर दिया जिसमें से एक गोली उनके सीने के बाएं तरफ दूसरी गोली बाएं कान के पीछे लगी हुई है।

 

उसी समय परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए जहां वह खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था। उसे उठाकर घर ले गए जहां वह बोलने में सक्षम ना होने के कारण परिवार के लोगों को एक कागज पर लिखकर कुछ दिया है। शायद घायल द्वारा हमलावरों का नाम लिखकर दिया गया था। घायल अवस्था में परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल आए जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक द्वारा उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

 

चिकित्सक के अनुसार घायल की हालत बहुत ही नाजुक है। आश्चर्यजनक बात तो यह रही कि इतनी बड़ी गोली चलने की घटना और उसके सीने और कान के पास गोली लगने के बाद भी पुलिस का एक भी जवान उसे लेकर जिला अस्पताल नहीं आया झूठ चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.