कार सवार ने कई लोगों को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल

0 325

रिपोर्ट पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के सद्भावना पुल के पास रात्रि लगभग 10:00 बजे एक कार सवार ने कई लोगों को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के समय अफरा तफरी मच गई लोग एक दूसरे पर गिरते पड़ते भागते और अपनी जान बचाते हुए देखे गए हैं। कार एक मकान से टकराकर जब रुक गई तब लोगों ने कार सवार की जमकर धुनाई कर दिया और तार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी किया है।

 

कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिगड़े हुए हालात पर काबू पा लिया। पुलिस कार और कार चालक को अपने कब्जे में लेकर कोतवाली ले गई है जहां कानूनी कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार कार चालक और उसके साथ बैठे रहे दोनों शराब के नशे में धुत है। लेकिन वही मौके पर पहुंचे कार चालक के परिजन उसका मानसिक संतुलन काफी दिनों से खराब होने की बात बता रहे हैं।

 

कार चालक के परिजनों ने यह भी बताया कि उसका मानसिक इलाज लगभग 3 साल से चल रहा है और हमेशा उसे घर में बंद करके रखा जाता था लेकिन आज वह मौका पाकर बाहर निकल गया। पुलिस इस दुर्घटना में घायल 4 लोगों का उपचार एवं डॉक्टरी मुआयना जिला अस्पताल में कराया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है वहीं कुछ लोगों को जो हल्की चोटें आई थी निजी चिकित्सालय में अपना उपचार कराया और अपने घर चले गए

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.