सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक की मौत दूसरा गंभीर

0 446

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौराहे के पास रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हुए दो बाइक सवार में से एक की मौत हो गई। इसी कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अजमेरी निवासी नूर मोहम्मद ग्रील वाले का पुत्र मोहम्मद नौशाद उम्र लगभग 20 वर्ष अपने साथी रेहान पुत्र स्वर्गी इमरान के साथ रविवार की रात पॉलिटेक्निक चौराहे के पास किसी काम से गए थे कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

 

 

घायल रेहान को वही घटनास्थल से कुछ दूरी पर रहे एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती करा दिया गया जबकि गंभीर रूप से घायल नौशाद को जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन परिवार के द्वारा नईगंज दुर्गा सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां कुछ देर उपचार के बाद चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। नौशाद की ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

मंगलवार दोपहर जब उसका जनाजा घर पहुंचा तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर दुखी परिवार के प्रति शोक व्यक्त किया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.