ससुराल वालों ने दामाद की उसके घर में घुस कर की पिटाई

पिटाई के बीच पत्नी 50 हज़ार और ज़ेवर समेट कर हुई फरार पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से हो रहा वायरल

0 161


अमन की शान
हरदोई। पति ने पत्नी से नाराज़ हो कर उसके मायके वालों को फोन कर उसे विदा कराने के लिए कहा,उसे क्या पता था कि उसका ऐसा कदम उसके जी का जंजाल बन जाएगा। वहां पहुंचे ससुराल वालों ने दामाद के घर में घुस कर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

 

इसी बीच उसकी पत्नी 50 हज़ार की नगदी और माल-ज़ेवर समेट कर वहां से रफूचक्कर हो गई। पिटाई किए जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तहरीर आते ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बताया गया है कि टड़ियावां थाने के गौरा डांडा निवासी रामजी पुत्र छंगा शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी घर में पति-पत्नी के बीच कहा-सुनी हो गई थी।

 

जिसके बाद उसने अपने ससुराल वालों को फोन करके अपनी पुत्री को विदा कर ले जाने के लिए कहा,जिस पर उसके ससुर रामचेला, साले मुकेश व अनुज और चचेरे साले विजय पुत्र छोटे निवासी मरेउरा कोतवाली बेनीगंज उसके घर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई करने लगे।जिससे उसे चोटें आई हैं। इतना ही नहीं ससुराल वालों ने उसके घर का दरवाज़ा और पानी का नल भी तोड़ दिया है। इसी बीच उसकी पत्नी इच्छा देवी उसके 50 हज़ार रुपये और सारे ज़ेवरात को अपने साथ समेट ले गई।

 

रामजी की पिटाई करते हुए बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बारे में एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के मुताबिक जांच की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.