चिकित्सक की लापरवाही से गई मासूम की जान परिजनों ने किया हंगामा और चक्का जाम

0 112

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामदयाल गंज बाजार में स्थित एक चिकित्सक के यहां इलाज कराने गए बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अच्छा खासा हंगामा खड़ा कर। परिजनों ने जौनपुर मड़ियाहूं रोड पर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ।

 

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के उंचनी कला गांव निवासी संतोष कुमार गुप्ता के 15 वर्षीय पुत्र सत्यम गुप्ता की सोमवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई और उसे लूज मोशन होने लगा। परिवार के लोग सत्यम को लेकर सुबह ही डॉक्टर के यहां गए और उसे दवा दिला कर वापस घर आए लेकिन उसकी हालत में सुधार ना होने के कारण शाम को फिर उसे चिकित्सक के यहां ले गए। शाम लगभग 7:00 बजे जैसे ही चिकित्सक ने उसे एक इंजेक्शन लगाया कि उसके प्राण पखेरू उड़ गए।

 

मासूम सत्यम की मौत के बाद परिजन अपना संयम खो बैठे और चिकित्सा के यहां हंगामा करने के बाद मडियाहू जौनपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। हालात को बिगड़ते देख चिकित्सक और उसके कर्मी मौके से फरार हो गए। चक्का जाम होते ही मड़ियाहूं लाइन बाजार व अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने मौत का सही कारण जानने के लिए सत्यम की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

सूत्र बताते हैं कि आयुर्वेद की डिग्री लेकर उक्त चिकित्सक एलोपैथ का इलाज कर रहा था। ऐसे जिले में कई अस्पताल हैं जो लोगों के जिंदगी से खेल रहे हैं और मुख्य चिकित्सा अधिकारी आंख बंद करके तमाशा देख रही हैं और लोगों की मौत इस इन नाकाम चिकित्सकों द्वारा हो रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.