प्रेम प्रपंचमे युवक ने फांसी लगाकर दी जान मौके पर पुलिस

0 40

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के बारी गांव में युवक फांसी के फंदे पर बबूल के पेड़ लटकी मिली लाश। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है। इसी गांव के निवासी लालमणि सरोज का 17 वर्षी पुत्र रूपेश कुमार सरोज शनिवार को देर शाम तक जब घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी खोज भी शुरू किया।

 

काफी खोजने के बाद घर से लगभग 300 मीटर दूर एक बबूल के पेड़ से साड़ी के गोटे से उसकी लाश फंदे पर लटकी हुई दिखाई दी। बगल में उसकी साइकिल भी पड़ी हुई थी। जैसे ही या खबर गांव वालों को लगी बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर थाना अध्यक्ष बरसठी गोविंद देव मिश्रा सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि युवक का उसकी मौसी के लड़के से काफी दिनों से प्रेम प्रपंच चल रहा था।

 

इसी प्रेम प्रपंच के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस ने लड़की को बुलाकर उसका बयान भी अंकित किया है। घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है। फिलहाल मौत का सही कारण जाने के लिए पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और इंतजार पोस्टमार्टम रिपोर्ट का कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.