मामूली बात पर चाकू से हमला पुत्र की मौत पिता सहित कई घायल

0 303

जौनपुर। शहरी इलाके से सटे सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के हम्जापुर गांव में एक पक्ष के लोगों ने आधा दर्जन से अधिक की संख्या में हमला करके एक ही परिवार के दो लोगों को चाकू मार दिया जिसमें एक की मौत हो गई। हमले मे पांच लोगों के घायल होने की खबर है जिसमें दो लोगों को वाराणसी बीएचयू भेजा गया है। घटना गुरुवार शाम के लगभग 7:00 बजे की है गांव के राजेश चौहान 45 वर्ष पुत्र अछैबर चौहान बाजार में स्थित अपनी दुकान बंद कर अपने पुत्र के साथ वापस घर लौट रहे थे।

 

रास्ते में सुनसान स्थान पर हाथ लगाकर बैठे उसी गांव के लोग जो हॉकी लाठी और चाकू से लैस होकर बैठे हुए थे। जैसे ही राजेश चौहान पहुंचे वैसे ही हमलावरों ने उन्हें घेर कर हमला कर दिया। शोर गुल परिवार के अन्य लोग दौड़े उन्हें भी हमलावरों ने अपना निशाना बना लिया राजेश चौहान और उनके पुत्र अनुराग चौहान को चाकू लग गया। इसके साथ सुमंत चौहान 24 वर्ष पुत्र भास्कर चौहान समेत अन्य दो लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने अनुराग चौहान को मृत्यु घोषित कर दिया।

 

इस हमले में घायल सुमित चौहान और राजेश चौहान की बिगड़ती हालत को देखकर बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है। सूचना मिलते थाना अध्यक्ष सतीश कुमार सिंह सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर पुलिस के उच्च अधिकारी भी धीरे-धीरे पहुंच रहे हैं। घायल राजेश कुमार चौहान पर आफत का बड़ा पहाड़ टूट चुका है एक तरफ बेटे की लाश रखी हुई है तो दूसरे तरफ पिता की हालत नाजुक होने के कारण उसे बेहतर उपचार के लिए वाराणसी बीएचयू भेजा गया है जबकि अन्य घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.