पिता ने लाठियो से पीट कर पुत्र को उतारा मौत के घाट

0 70

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के रामपुर नद्दी गांव स्थित एक भट्टे पर ईंट पथाई का काम कर रहे पिता पुत्र में बुधवार कि रात में हुई मारपीट दौरान पुत्र के सर पर चोट लग जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर गुरुवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड प्रान्त के ग्राम दुरुल्ला थाना चौबसा जिला पश्चिमी सिंधु निवासी बच्चे नायक अपने 20 वर्षीय पुत्र बरसात नायक के साथ उक्त गांव स्थित एक भट्ठे पर ईट पथाई का काम करता है। वे दोनों भट्ठे से थोड़ी दूर स्थित एक किराए के मकान में रहते थे। बुधवार की रात नशे में धूत होकर दोनों किसी बात कों लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान पिता बच्चे नायक ने बरसात नायक के सर पर लाठी से वार कर दिया। सर पर चोट लग जाने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

सुबह होने पर बच्चे नायक ने उक्त घटना की सूचना भटठा संचालक अनिल सिंह गौतम को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित पिता को हिरासत में लेते हुए शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह ने बताया कि दोनों में मारपीट हुई थी। आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है।

मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.