गढ़ासी से हमला कर किया गम्भीर रूप से घायल

0 30

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। मुंगराबदशापुर  थाना क्षेत्र के कबीरपुर चौराहे के निकट रविवार की देर रात करीब नौ बजे पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में दीपक तिवारी (32) पुत्र बृज भूषण तिवारी निवासी हैदरेपुर थाना मुंंगराबादशाहपुर गंभीर रूप से घायल हो गए ।

 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुंगरा बादशाहपुर पुलिस ने उसे उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगरा बादशाहपुर में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देख बेहतर इलाज हेतु चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

 

घायल दीपक के भाई विंदेश्वरी तिवारी ने थानाध्यक्ष मुंगरा बादशाहपुर को दी गई तहरीर में बताया है कि मेरा भाई दीपक किसी काम से कबीरपुर गया था । जहां पुरानी रंजिश को लेकर पहले से ही घात लगाकर बैठे कबीरपुर निवासी डिम्पल तिवारी पुत्र कृपाशंकर तिवारी ने दीपक के पहुंचते ही उसपर हमला बोल दिया।

 

जब तक दीपक संभलता तब तक डिम्पल ने धारदार हथियार से उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया । मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष मुंगरा बादशाहपुर को दी।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मय पुलिस बल थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी ने गंभीर रूप से घायल दीपक को उपचार हेतु मुंंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।पुलिस ने घायल दीपक तिवारी के भाई बिंदेश्वरी तिवारी की तहरीर के आधार पर डिम्पल तिवारी के विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है!

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.