सियासत में दांव आजमाने को तैयार ब्यूरोक्रेट्स बीजेपी है पहली पसंद, निरंतर कर रहे हैं अपने इलाके का दौरा

0 42


जेड हुसैन (बाबू)
जौनपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दल तैयारी को धार दे रहे हैं। इन सब के बीच नौकरशाहों की भी नजर लोकसभा चुनावी मैदान पर है। भाजपा के टिकट से इस चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में लग गए हैं।

 

नौकरशाह और पूर्व नौकरशाह चुनाव में अपना भाग्य आजमाना चाह रहे हैं। ब्यूरोक्रेट्स की पहली पसंद बीजेपी है, हालांकि लोकसभा सदर से बीजेपी से टिकट दावेदारों की फेहरिस्त काफी लंबी है। बीजेपी से लगभग दो दर्जन से अधिक लोग टिकट की दावेदारी में हैं। जौनपुर जिले में पिछले कुछ दिनों से नौकरशाह और पूर्व नौकरशाह काफी सक्रिय हो चुके हैं।

 

राजनीति में आने की चाह का क्या कहना है दलगत सियासत में सक्रिय नेताओं के सिवाय वो अधिकारी भी हैं जिन्हें पूरी इच्छा रहती है सियासत में आने की।

 

जनता और पार्टी के बड़े नेताओं से मिलना शुरू
जौनपुर। 2024 लोकसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे लोग अभी से जनता से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, वही टिकट मिलने की चाह को लेकर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक पसीना बहा रहे हैं।

 

पार्टी के बड़े नेताओं से मिलना तो कभी जनता जनार्दन से सीधे संवाद करने का मौका नहीं छोड़ा जा रहा है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि टीडी कॉलेज में तीन दिवसीय गणेश उत्सव का उद्देश्य राजनैतिक है। कार्यक्रम के आयोजक रहे आईएएस अफसर के भी चुनावी मैदान में उतरने की चर्चा जोरों पर है।

 

कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का आना इस चर्चा को बल देता है। वहीं जिले में जिलाधिकारी रहे पूर्व डीएम दिनेश कुमार सिंह को भी लेकर अटकलो का बाजार गर्म है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.