सड़क हादसे में दो की मौत

0 25


अमन की शान
सिरकोनी (जौनपुर) जफराबाद-बेलांवा मार्ग पर जलालपुर के नेहरू नगर के पास मंगलवार की शाम दो बाइक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। एक बाइक पर सवार युवक व वृद्ध की मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार मासूम समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। दो घायलों का जिला अस्पताल जबकि बच्चे का निजी हास्पिटल में उपचार चल रहा है।

 

जफराबाद के खरचलपुर निवासी अभिषेक कुमार रिश्ते में दादा लगने वाले पड़ोसी वृद्ध समोधी राम के साथ बाइक से घर से किसी कार्य से कबूलपुर बाजार जा रहे थे। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नेहरू नगर के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर जलालपुर के सैदपुर निवासी रामजी पांच वर्षीय मासूम व जफराबाद के दिदौरी निवासी इश्तियाक के साथ कबूलपुर से घर जा रहे थे।

 

टक्कर में दोनों बाइकों के परखचे उड़ गए। पांचों घायल खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे। घायलों को आनन-फानन ग्रामीणों ने चारपाई पर लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां से जिला अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने अभिषेक कुमार व समोधी राम को मृत घोषित कर दिया। जलालपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त बाइकों को कब्जे में ले लिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.