धनंजय सिंह की गुगली से विरोधी हुए क्लीन बोल्ड

धीरे धीरे बढ़ने लगा है जौनपुर की सियासत का पारा

0 509

पत्रकार जेड हुसैन बाबू

जौनपुर। 2024 के चुनाव के लिए लोकसभा सदर से तमाम संभावित उम्मीदवार अपने मोहरे सेट करने में लग गए है। इसी कड़ी में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद धनंजय सिंह अब राजनैतिक मूड में आ गए हैं।

 

मंगलवार को लौह पुरुष भारत रत्न सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर उनके नेतृत्व में विशाल जन एकता यात्रा निकाली गई थी हालाकि उनका कहना था कि ये कोई राजनैतिक कार्यक्रम नही था। सोमवार की रात वो अपने फेसबुक पर लाइव आते है और अपने समर्थकों को सुबह मोहम्मद हसन कॉलेज के मैदान पर पहुंचने की अपील करते है।

 

रातों रात पूरी टीम एक्टिव हुई और मंगलवार की सुबह मोहम्मद हसन कॉलेज का मैदान समर्थको की भीड़ से खचाखच भर गया। जन एकता यात्रा में हजारों समर्थकों के साथ अब धनंजय सिंह चल रहे थे। इतनी बड़ी तादात में लोगो को देखकर विरोधियों में बेचैनी बढ़ गई नतीजतन पूर्व सांसद और उनके कई समर्थको पर मुकदमा दर्ज हो गया। मुकदमा दर्ज होने के दूसरे ही दिन वो मीडिया से रूबरू हुए और जिला स्तरीय सत्ता दल के नेताओ पर हमला बोल दिया।

 

उन्होंने कहा कि हमारे सफल यात्रा को देखकर विरोधियों ने ही मुकदमा दर्ज करवाया है।
राजनीति के जानकारों का कहना है कि धनंजय सिंह अब राजनीतिक पिच पर उतर चुके हैं।

 

कही पे निगाहे कही पे निशाना
जौनपुरी टिकट की आस लगाए तमाम नेता कई कार्यक्रमों के जरिए जनता को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में आठ दिवसीय राम कथा का भव्य आयोजन किया गया था। राजनीति के पंडितों का मानना है कि कहीं ना कहीं इसका भी तार प्रत्यक्ष या प्रत्यक्ष रूप से और राजनीति से ही जुड़ा हुआ है। वहीं कुछ दिन पूर्व से ही इस अभिषेक सिंह जिले में काफी सक्रिय हुए हैं। बॉलीवुड और भोजपुरी के सितारों को जौनपुर की जमीन पर उतार दिया इसके बाद डांडिया महोत्सव का आयोजन उन्हीं के द्वारा सेट किया गया। इन सभी कार्यक्रमों को भी लेकर कयास लगाया जा रहा है यह सब नीति भी राज करने के लिए है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.