पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कराई पति की हत्या, पत्नी समेत दो गिरफ्तार

0 113

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। कोतवाली और सिंगरामऊ थाने की पुलिस ने सर्राफा व्यापारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में प्रयुक्त कार मोबाइल फोन बरामद करने का दावा किया है। पत्नी ने प्रेमी से मिलकर साजिश करके कर दिया अपने ही पति की हत्या। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के आलमगंज निवासी विजय कुमार 30 वर्षी पुत्र विभाष कुमार सेठ को 9 तारीख की रात पैसे का प्रलोभन देकर पत्नी के प्रेमी ने बुलाया और उसे कार से लखनऊ हाईवे पर ले गया।

 

पत्नी का प्रेमी सोनू सेठ पुत्र सुभाष कुमार सेठ निवासी तूतिपुर ने हत्या करने के बाद लाश को छुपाने की उद्देश्य सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बाहरपुर गांव के पास एक घड़ी में फेंक दिया गया था। पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था जहां उसके सर से दो गोली निकाली। जैसे ही हत्या का मामला दर्ज हुआ और पुलिस हरकत में आ गई। शहर कोतवाल अखिलेश कुमार मिश्रा थाना अध्यक्ष सिंगरामऊ और सर्विलेंस की टीम हरकत में आ गई और हत्यारे की खोज करने में जुट गई।

 

पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी मधु वर्मा जो नगर के कीर्ति कुंज ज्वेलर्स के यहां काम करती थी वही उसकी मुलाकात सोनू सेठ से हो गई। दोनों का प्रेम बढ़ता गया। सोनू के पिता और सोनू और मधु वर्मा ने विभाग कुमार वर्मा को रास्ते से हटाने के लिए गोली मारकर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया। लेकिन पुलिस ने भी इस हत्या की घटना का खुलासा करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया और एक सप्ताह के अंदर इस हत्या का खुलासा कर दिया।

 

पुलिस ने सुभाष कुमार सेठ और मधु वर्मा को उन्हीं के आवास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त वह कर को भी बरामद कर दिया जिसमें हत्या की गई थी। इस घटना का आरोपी सोनू अभी भी पुलिस के पकड़ के बाहर बताया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.