युवक का फांसी पर लटकता शव देखकर लोगों में सनसनी फैल गई

0 37

पत्रकार दानिश इकबाल
जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के नईगंज मोहल्ला स्थित सैलून की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में कपड़े के सहारे गले में फांसी का फंदा डालें पंखे से लटकता शव मिलने से स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतार कर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है की उक्त मोहल्ला निवासी राकेश शर्मा उम्र लगभग 30 वर्ष पुत्र दुर्गा प्रसाद शर्मा नईगंज मोहल्ला ननिहाल में रहकर घर से कुछ दूरी पर सैलून की दुकान चलाता था। गुरुवार लगभग 7:00 बजे मृतक की पत्नी दुकान पर उसे देखने के लिए आई लेकिन शटर के बंद रहने कारण इधर-उधर लोगों से पूछने लगी तभी उसकी नज़र अचानक शटर के निचले भाग पर पड़ी तो देखा की दुकान का शटर थोड़ा सा उठा हुआ है।

 

उसने झुक कर नीचे से जब देखा तो गारदन में कपड़े का फांसी का फंदा लगाकर पंखे के सहारे झूल रहा है। तुरंत वह तेज आवाज में रोने लगी तो स्थानीय लोग मौके पहुंच कर दुकान के अंदर राकेश का शव लटकता देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को पंखे से नीचे उतारकर कब्जे में लिया और छानबीन करने के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और आगे की कार्रवाई करने में जुट गई!

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.