बारात से वापस लौट रही बोलेरो पेड़ से टकराई, एक की मौत, दो घायल

0 88

पत्रकार इशरत बी

जौनपुर। मछलीशहर थाना क्षेत्र के जंघई रोड पर शुक्रवार की रात बारात से वापस लौट रहें लोगों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराने से एक की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। घायलों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। तेजीबाजार धाना क्षेत्र के राजेपुर गांव से गुरुवार को एक बारात दाऊदपुर कोटिला गांव में गई थी। बाराती जयमाल कार्यक्रम के बाद रात ही में बोलेरो से घर लौट रहे थे।

 

जब वाहन ताजुद्दीनपुर गांव स्थित ब्लाक कार्यालय मछलीशहर के समीप पहुंचा तो वाहन अनियंत्रित होकर सडक के किनारे स्थित पेड़ से टकरा गया। घटना में राजेपुर गांव निवासी 18 वर्षीय अंकित मौर्य पुत्र लालबहादुर मौर्य की मौत हो गई और 16 वर्षीय साहिल पुत्र संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। साहिल को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेन्टर भेजा गया है। जबकि दो अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। अंकित की मौत की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

धानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह का कहना है कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बोलेरो और शव को कब्जे में ले लिया गया है। रात ही में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आगे कार्यवाही की जा रही है। घटना के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.